May 17, 2024

कॉन्ट्रेक्टर के अपहृत बेटे को पुलिस ने किया बरामद,बच्चा सकुशल

इंदौर,15अप्रैल (इ खबरटुडे)। स्कीम-134 में गुरुवार शाम बाइक सवार दो बदमाश कॉन्ट्रेक्टर के आठ साल के बेटे को सकुशल बरामद कर लिया गया है।बच्वे ने बताया कि उसे बदमाश तिलक नगर क्षेत्र में ले गए थे।इस बालक को कल बाइक सवार उठाकर ले गए थे1 पिता और रहवासियों ने बदमाशों का पीछा किया था लेकिन वे बायपास की तरफ भाग गए थे।

श‍ुक्रवार को पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया।घर से 100 मीटर की दूरी पर ही उसे कुछ बाइक सवार छोड़कर चले गए। बच्चा सकुशल है। विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है।बच्चे को उसके परिजनों काे सौंप दिया गया है। बच्चे ने सिलसिलेवार बताया कि अपहरणकर्ता उसे कहां ले गए थे।
पिता ने वारदात के पीछे किसी तरह की रंजिश से इनकार 
तीनों पानी पतासे खाने के लिए करीब 150 मीटर दूर पहुंचे। रास्ते में नीले रंग की डिस्कवर बाइक पर दो बदमाश सिगरेट पी रहे थे। पानी-पतासे खाकर बच्चे घर लौट रहे थे, तभी बदमाशों ने विनायक को उठा लिया। प्रज्ञा उसे पकड़ने लगी तो एक बदमाश ने धक्का देकर गिरा दिया।वह शोर मचाते हुए बाइक के पीछे भागी। पास में ही अपनी दुकान पर मौजूद पिता कैलाश ने भी उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश फरार हो गए। पिता ने वारदात के पीछे किसी तरह की रंजिश से इनकार किया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds