May 15, 2024

कैदी ने जेलकर्मी पर लगाया दुव्र्यवहार का आरोप

जेल प्रशासन ने सिरे से खारिज किया आरोपों को

रतलाम,17 जून (इ खबरटुडे)। जिला जेल में बन्द हत्या के एक आरोपी ने एक जेल अधिकारी पर दुव्र्यवहार किए जाने का आरोप लगाया है। जेल प्रशासन ने बन्दी के आरोपों को सिरे से नकार दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार,हत्या के आरोप में विगत इक्कीस माह से जेल में बन्द अजय पिता मदनङ्क्षसह को आज उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया था,जहां अपने परिजनों व कुछ मीडीयाकर्मियों के सामने उसने एक जेलकर्मी पर मारपीटक करने और दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाया। बन्दी को फिलहाल जिला चिकित्सालय के जेलवार्ड में भर्ती किया गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उसकी जांघ पर हुई एक फुंसी की वजह से उसे बुखार आ रहा था। इसी वजह से उसे भर्ती किया गया है।
दूसरी ओर जेल प्रशासन ने बन्दी के आरोपों को सिरे से नकार दिया है। जेल अधीक्षक राकेश बांगरे ने इ खबरटुडे को बताया कि जेल में इन दिनों देशद्रोह जैसे गंभीर आरोपों के अपराधी बन्द है। ऐसी स्थिति में जेल में नियमों का कडाई से पालन करवाया जा रहा है। हत्या के आरोप में बन्द अजय मदनसिंह जेल के अन्य बैरकों में स्वच्छन्द विचरण करना चाहता था,जिसकी अनुमति नहीं दी जा सकती। जांघ में हुई फुंसी के उपचार के लिए उसे विगत तीन दिनों से लगातार जिला चिकित्सालय भेजा जा रहा था। उसके साथ दुव्र्यवहार या मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds