April 25, 2024

किसानों की व्यथा पर सांसद ने बहाए मगरमच्छी आंसू

साथ देने का औपचारिक आश्वासन देकर वापस लौटे सांसद कांतिलाल भूरिया
रतलाम,20 फरवरी(इ खबरटुडे)। ओलावृष्टि से रतलाम एवं आसपास के किसानों को हुए भारी नुकसान की सुध लेने के लिए क्षेत्र के सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया पांच दिन बाद यहां पंहुचे। उन्होने कुछ गांवों में पंहुचकर किसानों की व्यथा सुनने की औपचारिकता निभाई। नुकसान झेलने वाले किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए कांग्रेस का साथ देने का आश्वासन देने के साथ सांसद ने कथित रुप से मगरमच्छी आंसू भी बहाए।

जिला शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉ.राजेश शर्मा ने बताया कि क्षेत्रीय सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने ओलावृष्टि प्रभावित ग्राम सुजलाना,रत्तागढ खेडा,बडोदा,कांडरवासा,पल्दूना,नामली,जडवासा आदि गांवों में पंहुचकर ओलावृष्टि,ठंड,मावठे की वजह से खडी फसल की तबाही की दास्तान किसानों से सुनी और उनकी आंखे नम हो गई। श्री भूरिया ने किसानों को शासन स्तर पर मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होने कहा कि 106 तहसीलों के 3688 गांवों में 3 लाख 30 हजार हैक्टेयर क्षेत्र की फसलें ओलावृष्टि से प्रभावित हुई है।
सांसद श्री भूरिया के साथ रतलाम ग्रामीण विधायक श्रीमती लक्ष्मीदेवी खराडी,जनपद पंचायत अध्यक्ष द्वारका पालीवाल,ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष कोमल धुर्वे,शहर अध्यक्ष राजेश शर्मा,प्रभु राठोड आदि उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds