May 19, 2024

किंग खान और आमिर खान को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया सलमान ने

प्रेम रतन धन पायो: सलमान ने दिखाई दबंगई, दूसरे दिन भी फिल्म ने की शानदार कमाई

नई दिल्ली15 नवंबर (इ खबरटुडे)। : बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान और सोनम कपूर की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. यह फिल्म दिवाली पर छुट्टी के दिन रिलीज हुई है औऱ इसका पूरा फायदा बॉक्स ऑफिस पर दिख रहा है

दो दिनों में इस फिल्म ने करीब 71.38 करोड़ की कमाई कर ली है. पहले दिन फिल्म ने 40.35 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन शुक्रवार को 31.03 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर यह फिल्म 71.38 करोड़ कमा चुकी है.

ऐसी उम्मीद की जा रही है की यह फिल्म तीन दिनों में 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लेगी.

यहां देखने वाली बात है कि सलमान खान की इसी साल रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान ने के पहले दिन की कमाई से ज्यादा प्रेम रतन धन पायो के दूसरे दिन की कमाई है. बजरंगी भाई जान ने पहले दिन 27 करोड़ की कमाई की थी और यह पीआरडीपी से पहले यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म थी.

पहले दिन की कमाई के मामले में इस फिल्म ने किंग खान शाहरूख और आमिर खान को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड शाहरूख खान की फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ के पास था. किंग खान की इस फिल्म ने पहले दिन 44.97 करोड़ की कमाई की थी. प्रेम रतन धन पायो ने शाहरूख की इस फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. क्योंकि 40 करोड़ नेट कमाई इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने की है. अभी तमिल और तेलगू वर्जन की कमाई का इंतजार है.

इतना ही नहीं सलमान खान कमाई के मामले में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने से भी आगे निकल गए हैं. आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ ने पहले दिन 38 करोड़ की कमाई की थी. दबंग खान की इस फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई करके ‘पीके’ को भी पीछ छोड़ दिया है.

इस फिल्म को भारत में 4500 स्क्रीन पर तो वहीं ओवरसीज में 1100 यानि कुल 5600 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds