May 15, 2024

कांग्रेस नेत्री द्वारा कोरोना प्रोटोकाल उल्लंघन को लेकर भाजपा का हमला,कडी कार्यवाही की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

रतलाम,29 जून (इ खबरटुडे)। कांग्रेस नेत्री के मामले में कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन किए जाने का मामला अब तूल पकडने लगा है। इ खबरटुडे द्वारा मामला उठाए जाने के बाद अब भाजपा ने मुख्यंमत्री को ज्ञापन भेजकर प्रशासनिक अधिकारियों के विरुध्द कार्यवाही करने की मांग की है। यह मामला सबसे पहले इ खबरटुडे ने उठाया था।

मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन में कहा गया है कि कांग्रेस की प्रदेश स्तर की नेत्री यास्मीन शैरानी के घर में कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने के बावजूद जिला प्रशासन ने उन्हे क्वारन्टीन नहीं किया और प्रशासन की जानकारी में उक्त महिला नेत्री ने कांग्रेस के एक बडे कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया,जहां तीन सौ से अधिक लोग मौजूद थे।
ज्ञापन में कहा गया है कि जिला प्रशासन और पुलिस विभाग ने कांग्रेस नेत्री के प्रभाव में आकर उन्हे क्वारन्टीन नहीं किया और खुले आम कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उडाई गई। ज्ञापन में कहा गया है कि जिला प्रशासन ऐसे काम कर रहा है,जैसे वह कांग्रेस नेत्री का गुलाम हो या कांग्रेस नेत्री के अलग से नियम बनाए गए हो।
ज्ञापन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की गई है कि वे इस मामले का संज्ञान लेकर दोषी अधिकारियों के विरुध्द सख्त कार्यवाही करें साथ ही महिला कांग्रेस नेत्री के विरुध्द कोरोना प्रोटोकाल उल्लंघन का प्रकरण दर्ज करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल सभी लोगों को क्वारन्टीन करें। इस ज्ञापन पर भाजपा के पांच मण्डल अध्यक्ष,जयवन्त कोठारी,निलेश गांधी,मयूर पुरोहित,राकेश परमार और करणधीर से हस्ताक्षर किए हैं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds