May 16, 2024

कलेक्टर ने दो को किया जिलाबदर

रतलाम 11 जुलाई (इ खबरटुडे)।कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर ने गांधी नगर निवासी रमेश दयाराम सिंधी एवं पटेल कॉलोनी निवासी रमण उर्फ गब्बु पिता मधु पटेल को एक वर्ष की अवधि के लिये जिलाबदर कर दिया है। जिला बदर किये गये दोनों ही व्यक्तियों को आगामी एक वर्ष की काल अवधि के लिये रतलाम जिले की राजस्व सीमा तथा समीपवर्ती जिले उज्जैन, आगर, धार, झाबुआ, मंदसौर एवं राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की राजस्व सीमाओं में प्रवेश हेतु निषेध किया गया है।

अपने आदेश में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी ने कहा हैं कि पुलिस अधीक्षक रतलाम एवं सहायक जिला अभियोजन अधिकारी द्वारा प्रस्तुत तर्को एवं प्रतिवेदन से स्पष्ट हो जाता हैं कि वे गम्भीर आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे है एवं इससे आम लोगों व कानून व्यवस्था के लिये खतरा बना हुआ है।
 रतलाम जिले की लोक व्यवस्था एवं लोक शांति बनाये रखने के लिये गम्भीर अपराधों में लिप्त दोनों ही व्यक्तियों आपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण आवश्यक प्रतित होता है। उपरोक्त कारणों से कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम की विभिन्न धाराओं में प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए दोनों को एक वर्ष की अवधि के लिये जिला बदर करते हुए तत्काल रतलाम एवं समीपवर्ती जिलों की सीमाओ ंसे बाहर चले जाने के निर्देश दिये है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds