May 13, 2024

ओवैसी के बयान से 90 साल की वृद्धा आहत, बेटे ने किया मुकदमा

पटना,17 मार्च(इ खबरटुडे)।हैदराबाद के सांसद व एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के भारत माता की जय नहीं बोलने से गोपालगंज में 90 साल की एक वृद्ध महिला को गंभीर सदमा लगा है। बयान की जानकारी मिलने पर उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।

अब आहत वृद्धा के पुत्र ने ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। जानकारी के अनुसार, गोपालगंज नगर थाना के एकडेरवा गांव निवासी 90 वर्षीय रसीदन खातून को ओवैसी के भारत माता की जय नहीं बोलने के कारण सदमा लगा है।
 अदालत ने मुकदमे को सुनवाई के लिए सुरक्षित रख लिया
रसीदन घर में ओवैसी के बयान वाली खबर देख रही थीं। सदमा लगने से तबीयत बिगडने पर उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।आज इस मामले को लेकर रसीदन के बेटे कुर्बान अंसारी ने ओवैसी के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट में देशद्रोह का मुकदमा दायर किया। अदालत ने मुकदमे को सुनवाई के लिए सुरक्षित रख लिया है।
bharat_mata_ki_jayमुस्लिमों ने अपने खून से लिखा भारत माता की जय
ओवैसी के बयान के खिलाफ मुस्लिम समाज के लोगों ने तीव्र रोष जताते हुए उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में प्रदर्शन किया। समुदाय के लोगों ने सिरिंज से अपना खून निकालकर भारत माता की जय लिखा।
गुरुवार शाम को मुस्लिम समाज के दर्जनों लोग बच्चा पार्क पर एकत्र हुए और ओवैसी के उस बयान की कड़ी निंदा की, जिसमें उन्होंने कहा था कि चाहे उनकी गर्दन पर छुरी क्यों न रख दी जाए वह भारत माता की जय नहीं बोलेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds