May 19, 2024

एडीएम डॉ.बुन्देला द्वारा जांच का आश्वासन दिए जाने के बाद अभिभाषक का धरना समाप्त,एडीएम स्वयं करेंगे जांच

रतलाम,13 जून(इ खबरटुडे)। पटवारी और एसएलआर द्वारा शासकीय रेकार्ड में हेराफेरी किए जाने के खिलाफ कलेक्टोरेट में धरना दे रहे अभिभाषक शिवराम पाटिल ने एडीएम के आश्वासन पर अपना धरना समाप्त कर दिया है। एडीएम डॉ.कैलाश बुन्देला ने मामले की जांच स्वयं करने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष संजय पंवार और सचिव दीपक जोशी समेत अनेक अभिभाषक उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि अपनी निजी कृषि भूमि के शासकीय रेकार्ड में हेराफेरी किए जाने को लेकर अभिभाषक शिवराम पाटिल ने मंगलवार से कलेक्टोरेट परिसर में धरना प्रारंभ किया था। उनके इस आन्दोलन को जिला अभिभाषक संघ ने भी अपना समर्थन दिया था और बडी संख्या में अभिभाषक गण धरनास्थल पर उपस्थित हुए थे।
धरने के दूसरे दिन आज बुधवार को भी बडी संख्या में अभिभाषक गण धरनास्थल पर पंहुचे और उन्होने श्री पाटिल के आन्दोलन में सहभागिता की।
शाम को अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी (एडीएम) डॉ.कैलाश बुन्देला ने आन्दोलनकर्ता अभिभाषक शिवराम पाटिल और अभिभाषक संघ के पदाधिकारियों से चर्चा की। एडीएम श्री बुन्देला ने कहा कि वे स्वयं इस मामले की जांच करेंगे और यदि रेकार्ड में हेराफेरी के आरोप सही पाए जाते है,तो दोषियों के विरुध्द कडी कार्यवाही भी की जाएगी। श्री बुन्देला ने मामले से सम्बन्धित सभी पटवारियों व अन्य कर्मचारियों को कल ही उपस्थित होने के निर्देश भी जारी किए है,ताकि मामले की त्वरित जांच की जा सके। श्री बुन्देला ने कहा कि यदि आवश्यकता होगी तो वे स्वयं भी मौके पर जाकर जांच करेंगे।
एडीएम श्री बुन्देला के आश्वासन के बाद अभिभाषक श्री पाटिल ने अपना धरना समाप्त करने की घोषणा की। एडीएम से चर्चा के दौरान अभिभाषक संघ अध्यक्ष संजय पंवार,सचिव दीपक जोशी,हरिराम पाटीदार,सतीश त्रिपाठी,तुषार कोठारी इत्यादि अभिभाषक उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds