May 5, 2024

उप्र के दो शूटर पिस्टल के साथ पकड़े गए

मंदसौर 7 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। नीमच के कॉलोनाइजर भारत जारोली की हत्या की फिराक में घूम रहे उप्र से दो शूटरों को मल्हारगढ़ पुलिस ने पकड़ा है। इनके पास से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा सहित जिंदा कारतूस भी मिले हैं। नीमच के किसी प्लाट को लेकर जारोली का अखेपुर के सलमान खान से विवाद चल रहा है। आरोपियों ने बताया कि सलमान ने हत्या के लिए 7 लाख रुपए की सुपारी दी है। दोनों ने दो दिन पहले भी नीमच में रेकी की थी, पर हत्या करने का मौका नहीं मिल पाया।

नीमच के बिल्डर की हत्या के लिए ली थी सुपारी

अखेपुर के सलमान खान ने दिए थे 7 लाख रुपए

मल्हारगढ़ टीआई केके शर्मा ने बताया कि मंगलवार शाम 6.30 बजे महू-नीमच राजमार्ग पर स्थित नाली वाले बाबा की दरगाह के पास दबिश दी थी वहां से अजय उर्फ अभय पिता रमेशचंद्र (26) निवासी सिसौली जिला मुजफ्फरनगर (उप्र) और करन उर्फ विपिन पिता मामचंद (28) निवासी राठौर जिला मुजफ्फरनगर (उप्र) को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से एक पिस्टल, मैगजीन में चार जिंदा कारतूस, एक देशी कट्टा आठ एमएम, पांच जिंदा कारतूस के साथ एक बाइक भी जब्त की है। आरोपियों ने बताया कि उन्हें अखेपुर के सलमान खान ने उन्हें नीमच के कॉलोनाइजर भारत जारोली की हत्या के लिए 7 लाख रुपए दिए थे। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दोनों शूटर सहित सलमान खान के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया गया है। ।

दो दिन पहले भी की थी जारोली की रेकी

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दो दिन पहले नीमच में भारत जारोली की हत्या के लिए गए थे। उसकी रेकी भी की थी। पर नियत समय पर नहीं मिलने से भारत जारोली बच गया। इसके बाद फिर से उसकी हत्या के लिए योजना तैयार कर रहे थे। और नीमच तरफ ही जा रहे थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds