April 25, 2024

उपाध्यक्ष की राह चली जिपं अध्यक्ष

अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले दिया इस्तीफा
रतलाम,२२ जून(इ खबरटुडे)। जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनिता जैन ने भी उपाध्यक्ष दशरथ आंजना की राह पकड ली। अविश्वास प्रस्ताव पर होने वाली वोटिंग से पहले ही उन्होने भी इस्तीफा दे दिया है। आखरी समय तक पद को बचाने की सारी कोशिशों के नाकाम हो जाने के बाद जिपं अध्यक्ष ने इस्तीफा देने का फैसला किया।
इ खबर टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक संगठन ने उपाध्यक्ष व अध्यक्ष दोनो को ही त्यागपत्र देने की सलाह दी थी,लेकिन चूंकि अध्यक्ष पद पर मतदान शनिवार को होना था इसलिए अध्यक्ष श्रीमती जैन ने शुक्रवार को त्यागपत्र नहीं दिया था। शुक्रवार देर रात तक संकट से निपटने की आखरी कोशिशें की गई,लेकिन बागी सदस्यों से सम्पर्क के सारे प्रयास विफल हो गए। आखिरकार जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनिता जैन ने शनिवार सुबह अपना त्यागपत्र संगठन को सौंप दिया।
चूंकि शुक्रवार को जिला पंचायत उपाध्यक्ष दशरथ आंजना द्वारा मतदान के पहले त्यागपत्र दिए जाने के बावजूद अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान कराया गया था इसलिए शनिवार को भी उम्मीद है कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार  मतदान कराया जाएगा। हांलाकि अध्यक्ष द्वारा त्यागपत्र दिए जाने की खबर के बाद अब मतदान को लेकर कोई उत्सुकता नहीं बची है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds