June 17, 2024

उपद्रवियों ने IB के कॉन्स्टेबल की हत्या कर शव को नाले में फेंका

नई दिल्ली,26फरवरी (इ खबर टुडे )। उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा में उपद्रवियों ने एक आईबी के कॉन्स्टेबल की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। चांद बाग पुलिया पर नाले से आइबी के कॉन्स्टेबल का शव निकाला गया है। मृतक अंकित शर्मा खजूरी में रहते थे। मंगलवार शाम को वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। आरोप है कि चांद बाग पुलिया पर कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। उनकी पीट पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया।

परिजन मंगलवार से ही उनकी तलाश में थे। अंकित के पिता रविंदर शर्मा भी आइबी में हेड कॉन्स्टेबल हैं। उनका कहना है कि पिटाई के साथ अंकित को गोली भी मारी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है। पुलिस धिकारियों ने कहा कि अंकित शर्मा की पथराव में हत्या हो सकती है। उनके शव को गुरु तेग बहादुर अस्पताल में शव परीक्षण के लिए ले जाया गया है।

अभी तक अंकित की नहीं हुई थी शादी
अंकित के पिता रविंदर शर्मा ने मौके पर मौजूद संवाददाता को बताया कि उनका बेटा 2017 में आइबी में शामिल हुआ था। अंकित की अभी तक शादी नहीं हुई थी। उनके लिए लड़की की तलाश की जा रही थी। अंकित के शहीद होने की जानकारी मिलती ही घर में मातम पसरा है।

You may have missed