May 20, 2024

उत्तर प्रदेश के बाद एमपी भी शर्मशार: दो वर्षीय मासूम का अपहरण कर ज्यादती, रोने पर गला दबाकर मार डाला

जबलपुरर,01 अक्टूबर (इ खबर टुडे)। देश के उत्तर प्रदेश के बाद आज एमपी को भी शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां जबलपुर में भी हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।
यहां आरोपियों ने दो वर्षीय मासूम का अपहरण कर ज्यादती कर उसके रोने पर गला दबाकर मार डाला।

शहपुरा थाना पुलिस ने दो वर्षीय मासूम का अपहरण कर ज्यादती के बाद हत्या करने के मामले में आरोपितों पाटन निवासी सोनू ठाकुर और शुभम मल्लाह को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि आरोपितों को रिमांड पर लिया है।

माता-पिता के साथ सो रही थी मासूम, उठा ले गए आरोपित
पुलिस के मुताबिक 16 सितंबर की रात शहपुरा थाना क्षेत्र निवासी दो साल की बच्ची माता-पिता के साथ सो रही थी। रात दो बजे मां की नींद खुली तो वह गायब थी। 17 सितंबर को मामला दर्ज कर तलाश शुरू की गई।

18 सितंबर को मासूम का शव घर से दो किमी दूर खेत की मेढ़ पर मिला। अत्यधिक नशे में दिया वारदात को अंजाम जांच में पता चला कि घटना की रात शहपुरा थाना क्षेत्र के एक घर में जन्मदिन की पार्टी में 400 लोग जुटे थे। शंका पर सोनू व शुभम को हिरासत में लिया।

पेशे से ड्राइवर सोनू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह मेहमानों को पाटन से वैन में लेकर आया था। यहां उसका दोस्त पाटन निवासी शुभम उर्फ बच्चू मल्लाह मिला। दोनों ने तीन बार शराब पी।

प्यास लगने पर वह मासूम के गांव पहुंचा। यहां से बच्ची का मुंह दबाया और उठाकर वैन में रख लिया। दोनों आरोपित मासूम को लेकर जा रहे थे तभी व रोने लगी। सोनू ने रेत के टीले पर ले जाकर ज्यादती के बाद मुंह दबाकर मासूम की हत्या कर दी और शव फेंक दिया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds