May 17, 2024

इ खबर टुडे का अब तक का सबसे बडा चुनावी सर्वे जोरों पर

मौन नहीं मुखर है मतदाता,खुलकर दे रहे हैं अपनी राय
रतलाम,17 सितम्बर (इ खबरटुडे)। शहर के इतिहास में पहली बार वेब न्यूज पोर्टल इ खबरटुडे द्वारा बडा चुनावी सर्वे कराया जा रहा है। इ खबर टुडे के चुनावी सर्वे में मतदाता खुल कर अपनी राय दे रहे है। सर्वे को देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि मतदाता मौन नहीं है बल्कि मुखर है और अब वे अपने नेताओं पर टिप्पणी करने से जरा भी नहीं हिचकते है।
उल्लेखनीय है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इ खबर टुडे ने शहर के मतदाताओं का मन टटोलने के लिए अब तक के सबसे बडे चुनावी सर्वे की योजना बनाई। दो चरणों में किए जा रहे इस सर्वे के प्रथम चरण में इ खबर टुडे की टीम ने शहर के हर हिस्से,हर वार्ड और मोहल्ले तक पंहुच कर मतदाताओं से चर्चा की और उनसे चुनाव सम्बन्धी प्रश्नों के लिखित उत्तर प्राप्त किए। सर्वे के इस चरण में इ खबर टुडे की टीम ने शहर के 49 वार्डों के साथ साथ रेलवे कालोनी व अन्य ईलाकों के मतदाताओं को भी शामिल किया।
सर्वे के इस चरण में इ खबर टुडे के रिपोर्टरों ने खामोशी से मतदाताओं के घर घर पंहुचकर उनकी राय ली। सर्वे के इस चरण में हर आयु और आय वर्ग के मतदाताओं की राय ली गई।
गुपचुप तरीके से किए गए सर्वे का यह चरण पूरा हो जाने के बाद ही इ खबर टुडे ने सर्वे किए जाने की सूचना को सार्वजनिक किया गया और सर्वे का दूसरा चरण शुरु किया गया। सर्वे के दूसरे चरण में इ खबर टुडे की टीम विडीयो कैमरे और चलित स्टुडियों के साथ शहर के हर हिस्से में पंहुच रही है। सर्वे के इस चरण में हम मतदाताओं से सीधे सवाल कर रहे है और मतदाता भी मुखरता से इन सीधे सवालों के सीधे और साफ जवाब दे रहे है। सर्वे का सन्देश साफ है कि मतदाता मौन नहीं मुखर है। जनप्रतिनिधियों की अकर्मण्यता पर तीखी टिप्पणियां करने से मतदाता को कोई हिचक नहीं है। इ खबर टुडे द्वारा किए जा रहे इस खुले सर्वे के विडीयों भी अब बिना संपादन के एन एडिटेड इ खबर टुडे पर प्रस्तुत किए जा रहे हैै।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds