May 14, 2024

इण्डियन बैैंक के युवा भृत्य ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या,खुदकुशी के कारण स्पष्ट नहीं

रतलाम,11 जून (इ खबरटुडे)। पावर हाउस रोड स्थित इण्डियन बैैंक के एक भृत्य ने बैैंक के गार्ड से बन्दूक लेकर खुद को गोली मार ली। घटना के बाद बैैंक में हडकंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए। युवक की आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हुए है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, डोंगरे नगर निवासी 24 वर्षीय लोकेन्द्र सिंह पिता हरिसिंह चौहान,पावर हाउस रोड स्थित इण्डियन बैैंक में भृत्य का काम करता था। गुरुवार दोपहर को लंच टाइम के दौरान बैैंक के गार्ड ने भोजन करने के बाद अपनी बंदूक कुछ देर के लिए लोकेन्द्र को सौंपी थी। गार्ड को बाहर कुछ काम था,इसलिए वह अपनी बंदूक लोकेन्द्र को देकर गया था। उसने कहा था कि वह कुछ ही देर में लौट कर आ जाएगा।

बैैंक के सीसीटीवी फुटेज चैक करते पुलिस अधिकारी


इधर जैसे ही लोकेन्द्र के हाथ में बन्दूक आई,वह बैैंक के भीतर बने लाकर रुम में गया और उसने खुद को गोली मार ली। फायर की आवाज सुनकर बैैंक के कर्मचारी वहां पंहुचे तो उन्होने खून से लथपथ लोकेन्द्र को देखा। इस घटना से बैैंक में हडकंप मच गया। घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही सीएसपी हेमन्त चौहान,स्टेशन रोड टीआई किशोर पाटनवाला,आईए टीआई अयूब खान इत्यादि मौके पर पंहुच गए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद थे। पुलिस बैैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि मृतक ने किस कारण से आत्महत्या की।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds