May 19, 2024

आलोट बस स्टेण्ड पर यात्रियों को मूलभुत सुविधाएॅ उपलब्ध करायी जायेगी

कलेक्टर ने लोगो की समस्याआें को सुना
 
रतलाम 18 मई (इ खबरटुडे)। कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर ने आज आलोट बस स्टेण्ड का अवलोकन किया। उन्होने बस स्टेण्ड क्षेत्र का पुनः प्लान बनाने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने कहा कि बस स्टेण्ड पर यात्रियों को मूलभुत सुविधाएॅ उपलब्ध कराना प्रशासन का मुख्य देह है।

उन्होने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को हटाया भी जा सकता है। कलेक्टर ने एसडीएम आलोट वीरसिंह सौलंकी को बस स्टेण्ड एवं सब्जी मण्डी क्षेत्र में दुकानदारों द्वारा किये जा रहे अतिक्रमण को स्वयं द्वारा नहीं हटाने पर कार्यवाही के निर्देश दिये।
कलेक्टर ने लोगों की शिकायत पर सालासर बालाजी कॉलोनी के कॉलोनाईजर के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश
कलेक्टर ने बस स्टेण्ड पर बनी गौशाला के द्वारा निर्मित की जाकर संचालित की जा रही दुकानों की जॉच के भी निर्देश एसडीएम को दिये कि क्या गौशाला द्वारा विधि समत तरीके से कार्य किया गया हैं अन्यथा उनके विरूद्ध कार्यवाही सुनिश्चित करे। कलेक्टर ने लोगों की शिकायत पर सालासर बालाजी कॉलोनी के कॉलोनाईजर के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये।लोगो के द्वारा शिकायत की गई की कॉलोनाईजर द्वारा सरकारी जमीन पर भी निर्माण कार्य कराया गया हैं जिससे अनावश्यक पानी जमा होकर गंदगी हो रही है।
सब्जी मण्डी क्षेत्र के भ्रमण के दौरान कलेक्टर ने निर्देशित किया कि सब्जी विक्रेताओं एवं आम नागरिकों की सुविधा के लिये आवश्यक प्रबंध किये जायेगे। जरूरत पड़ने पर सब्जी विक्रेताओं एवं दुकानदारों को अन्यत्र भी स्थान उपलब्ध कराया जायेगा। लोगों के द्वारा आलोट में मौजूद पेयजल व्यवस्था के लिये उपलब्ध कराये गये शासकीय संसाधनों पर कतिपय लोगों के द्वारा अपने ताले लगाने की शिकायत की गई। कलेक्टर ने एसडीएम को मौका मुआयना कर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिये।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds