July 5, 2024

आठ लाख रुपए में बेचने वाले थे दो मुंहा सांप, एक गिरफ्तार

उज्जैन,17 फरवरी(इ खबरटुडे)। नानाखेड़ा पुलिस ने रविवार रात शांति पैलेस चौराहे से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। व्यक्ति पर आरोप है कि वह एक दो मुंहा सांप आठ लाख रुपए में बेचने वाला था। मौके से तीन अन्य संदिग्ध फरार हो गए। पकड़ाए आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, यहां से उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।

शांति पैलेस चौराहे पर चार व्यक्ति दो मुंहा सांप लेकर खड़े थे
एसआई संतोष पाठक ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि रविवार रात को सूचना मिली थी कि शांति पैलेस चौराहे पर चार व्यक्ति एक दो मुंहा सांप लेकर खड़े हैं। सांप को 8 लाख रुपए में बेचने की तैयारी की जा रही है।

सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर एक को हिरासत में लिया
बताया जाता है कि इस पर पुलिस ने दबिश देकर मौके से लखन पिता मोहन निवासी पारस नगर भैरवगढ़ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से डेढ़ किलो का दो मुंहा सांप बरामद किया। मौके से उसके तीन साथी फरार हो गए थे। पुलिस मौके से फरार तीन संदिग्ध राहुल, संजू व गोविंद की तलाश में जुटी है।

वन विभाग को सौंपा सांप
एसआई पाठक ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को पुलिसकर्मियों ने वन विभाग के रेंजर गयाप्रसाद मिश्रा से चर्चा कर सांप को वन विभाग की टीम को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि सांप का तांत्रिक क्रिया में उपयोग होता है। वहीं दूसरी ओर विदेशों में इस सांप से शक्तिवर्धक दवाई भी बनाई जाती है।

You may have missed