May 5, 2024

अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार

पूछताछ से बडे गिरोह के उजागर होने की उम्मीद

रतलाम,16 अप्रैल(इ खबरटुडे)। शहर पुलिस ने विगत रात्रि एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध हथियार बरामद किया है। पुलिस को आारोपी से पूछताछ में बडे गिरोह के संकेत मिले है। उम्मीद की जा रही है कि हथियारों का बडा मामला उजागर हो सकता है।
उल्लेखनीय है कि बीती रात शहर के विभिन्न स्थानों से कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को एसटीएफ द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबरें चर्चाओं में थी। समाचार पत्रों में भी एसटीएफ की कार्रवाई की खबरें प्रकाशित की गई। लेकिन यह कार्रवाई एसटीएफ की ना होकर शहर पुलिस की थी।
पुलिस अधीक्षक डॉ.आशीष ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर माणकचौक टीआई दिनेश वर्मा ने बीती रात स्थानीय मोतीनगर इलाके से एक आरोपी इमरान पिता मो.शरीफ खान ३२ नि.मोहन नगर थाना आईए को गिरफ्तार किया। इस आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।
उक्त आरोपी को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर एक और संदेही को हिरासत में लिया गया है। पुलिस को इन आरोपियों से कडी पूछताछ में अवैध हथियारों के बडे गिरोह का पर्दाफाश होने की उम्मीद है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds