May 10, 2024

अवैध हथियारों के छ:सौदागर गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से सात पिस्टल बरामद
रतलाम,११ मई (इ खबरटुडे)। पुलिस ने आज अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त से जुडे ६ बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सात अवैध पिस्टल बरामद करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक डा.रमनसिंह सिकरवार ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसपी स्क्वाड ने प्रशिक्षु आईपीएस गौरव तिवारी के नेतृत्व में यह सफलता अर्जित की। पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले राकेश उर्फ माइकल पिता रतनलाल भूरा निवासी दिलीप मार्ग सैलाना व घनश्याम पिता मोहनलाल पाटीदार नि.बिलपांक को हिरासत में लिया और इनसे पूछताछ की। मुख्य दो आरोपियों से हुई पूछताछ के आधार पर गौरव तिवारी ने विभिन्न टीमें गठित कर अजीतसिंह पिता चतुर्भुज सिंह नि.सागौद रोड,ललित पिता संतोष सिसौदिया नि.खैरादीवास,पवन पिता अम्बाराम परमार नि.चमारिया नाक और मुजफ्फर पिता भुण्डू कुरैशी नि.हाट रोड को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों के कब्जे से दो बारह बोर के कट्टे और पांच पिस्टल के साथ कई जिन्दा कारतूस बरामद किए।
एसपी डा.सिकरवार ने बताया कि पकडे गए राकेश उर्फ माइकल व घनश्याम पाटीदार ने पूछताछ में यह जानकारी दी है कि वे ये हथियार धार गंधवानी के सिकलीगरों व अजमेर से लाते थे और यहां बेचते थे। आरोपी घनश्याम के विरुध्द बिलपांक थाने में भी अपराध पंजीबध्द है वहीं राकेश उर्फ माइकल के विरुध्द सैलाना तथा स्टेशनरोड थाने पर हत्या समेत अनेक अपराध पंजीबध्द है। राकेश मंजू जोशी हत्याकाण्ड में भी पकडा जा चुका है।
डा.सिकरवार ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त से जुडे अन्य व्यक्तियों के नाम भी उजागर होने की पूरी संभावना है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds