May 14, 2024

अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया

मुंबई,04 नवंबर(इ खबर टुडे)। रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी (Arnab Gaoswami) को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या के दो साल पुराने मामले में गिरफ्तार किया है। अर्नब गोस्वामी का कहना है कि पुलिस ने उनके साथ-साथ उनके परिजनों के साथ मारपीट की है।

रिपब्लिक टीवी ने अर्नब के घर के लाइव फुटेज भी दिखाए, जिसमें पुलिस और अर्नब के बीच झड़प होती दिख रही है। अर्नब ने पुलिस पर उनके और उनके सास-ससुर, बेटे और पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगाया। रिपब्लिक टीवी का दावा है कि अर्नब को उस मामले में गिरफ्तार किया गया है, जो पहले ही बंद किया जा चुका है। इंटीरियर डिजाइनर की बेटी अदन्या नाइक की शिकायत के आधार पर इस साल मई में इस मामले की फिर से जांच करने की घोषणा की गई थी।

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि अलीबाग पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लिया है। साल 2018 में एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक ने आत्महत्या कर ली थी। अर्नब पर यह आरोप है कि उन्होंने उस इंटीरियर डिजाइनर की कथित बकाया राशि का भुगतान नहीं किया था, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या की थी। मई 2018 में आत्महत्या से पहले पत्र में अन्वय नाइक ने आरोप लगाया था कि अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक नेटवर्क के स्टूडियो का इंटीरियर डिजाइन करने के बाद भुगतान नहीं किया था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds