March 29, 2024

अमलेठा में गेंहू की कोठी से मिली तीन बच्चियों की लाशें

सनसनी फैली,पुलिस को हत्या की आशंका
रतलाम,२७ मई (इ खबरटुडे)। समीपस्थ ग्राम अमलेठा में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब गेंहू की एक कोठी से तीन बच्चियों की लाशें बरामद हुई। तीनों बालिकाएं एक ही परिवार की थी और बीती शाम से लापता थी। पुलिस को इस मामले में हत्या की आशंका है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, इप्का फैक्ट्री में मजदूरी करने वाले परमानन्द सुतार की तीन बालिकाएं ज्योति १२,महालक्ष्मी ८ और रानू ४ बीती शाम अपने घर के नजदीक रहने वाली नानी श्यामाबाई के घर खेलने गई थी। ये बालिकाएं अक्सर अपनी नानी के घर जाती थी। बीती शाम नानी के घर कुछ देर खेलने के बाद बच्चियां गायब हो गई। रात बढने पर बच्चियों की खोज शुरु हुई। रात ढाई बजे तक जब बच्चियों का पता नहीं लगा तो उनके माता पिता ने पुलिस थाने पर बच्चियों की गुमशुदगी दर्ज करा दी। आज सुबह करीब आठ बजे बच्चियों की नानी ने जब गेंहू की कोठी खोली तो तीनों गुमशुदा बच्चियों की लाशें उसमें मिली। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गेंहू की इस कोठी में मात्र एक फीट तक गेंहू भरे हुए थे। इस लिहाज से बच्चियों के गेंहू के नीचे दबने की कोई संभावना नहीं थी। बच्चियों की लाशों पर किसी तरह की चोटों के निशान भी नहीं पाए गए है।
बच्चियों की लाशें मिलने की खबर आग की तरह फैल गई। पुलिस को सूचना मिलते ही एसपी डा.रमनसिंह सिकरवार समेत वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पंहुच गए। बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। रहस्यमय तरीके से हुई बच्चियों की मौत के मामले में हत्या की आशंका भी व्यक्त की जा रही है। यह संभावना भी है कि बच्चियां खेल खेल में कोठी में घुसी हो और कोठी का ढक्कन बंद हो गया हो। ऐसी स्थिति में दम घुटने से भी बच्चियों की मौत हो सकती है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds