March 28, 2024

अभिभाषक संघ के चुनाव में कार्यकारिणी व सहसचिव निर्विरोध

अध्यक्ष,सचिव समेत पांच पदों के लिए 13 उम्मीदवार मैदान में
रतलाम,20 जून(इ खबरटुडे)। 22 जून को होने वाले जिला अभिभाषक संघ के चुनाव में पहली बार नौ सदस्यीय कार्यकारिणी निर्विरोध चुनी गई। नामांकन पत्र वापसी का समय समाप्त होने के बाद कार्यकारिणी के लिए नौ उम्मीदवार ही मैदान में रहे। इसी प्रकार सहसचिव के पद पर भी निर्विरोध निर्वाचन हो गया। अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर बहुकोणीय मुकाबला होगा,वहीं सचिव,कोषाध्यक्ष व पुस्तकालय सचिव के पदों पर सीधा मुकाबला होगा।
निर्वाचन अधिकारी संतोष त्रिपाठी व नीरज सक्सेना ने बताया कि नामांकन वापसी के बाद अध्यक्ष पद के लिए अमीन खान,संजय पंवार,सुरेन्द्र शर्मा और ओमप्रकाश चौहान मैदान में है,वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए प्रदीप भट्ट,देवेन्द्रसिंह गौर व कैलाश शर्मा,तीन दावेदार मैदान में है। इसके अलावा सचिव पद पर दीपक जोशी व मुकेश टाक में सीधा मुकाबला होगा। इसी तरह कोषाध्यक्ष पद के लिए जीवन मेहता व कुशाल मारवाडी तथा पुस्तकालय सचिव के लिए राजेन्द्र सिंह पंवार व शरद गोगना के बीच सीधा मुकाबला होगा। सहसचिव पद के लिए केवल मनोज जमडा का नामांकन दाखिल होने से मनोज जमडा भी निर्विरोध सहसचिव बनाए जाएंगे।
निर्वाचन कार्यक्रम के मुताबिक 22 जून को मतदान होगा और 23 जून को मतगणना होगी। निर्विरोध चुने गए पदाधिकारियों के निर्वाचन की अधिकृत घोषणा भी मतगणना के बाद ही होगी। इस बार मतगणना भी काफी जल्दी पूरी हो जाएगी क्योकि कार्यकारिणी के नौ पदों के लिए मतगणना की जरुरत ही नहीं होगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds