May 14, 2024

अपराधी तत्वों पर सख्ती से नियंत्रण होगा

नवागत डीआईजी ने किया पदभार ग्रहण

रतलाम,23 जुलाई (इ खबरटुडे)। रतलाम रेंज के नवागत डीआईजी सतीश सक्सेना ने सोमवार दो दोपहर तीन बजे रतलाम आकर पदभार ग्रहण किया। श्री सक्सेना पूर्व में रतलाम में एएसपी और एसपी भी रह चुके है। उनका प्रशिक्षण काल भी रतलाम में ही रहा है। एसपी डां. रमनसिंह सिकरवार से उन्होने पदभार ग्रहण किया।

रतलाम रेंज में डीआईजी का पद पिछले सवा साल से रिक्त था। इस पर पिछले दिनों सतीश सक्सेना की नियुक्ति की गई। आप विदेश में ट्रेनिंग पुरी कर हाल ही में स्वदेश लोटे है और सोमवार को रतलाम में पदभार ग्रहण किया। इसके पूर्व श्री सक्सेना उौन में आईजी उपैन्द्र जैन से मिले और महाकाल के दर्शन किए। रतलाम में वे पहले सर्कर्िट हाउस पर पहुंचे,जहां एसपी डा रमनसिंह सिकवार, और अन्य पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होने डीआईजी कार्यालय पहुंचकर चार्ज लिया। यहां उनका स्टाफ द्वारा भी स्वागत किया गया।

अपराधों पर होगा अंकुश

पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होने कहा कि रेंज में साम्प्रदायिक सोहार्द बना रहे, इसके लिए पुरे प्रयास किए जाएगें। पुराने प्रकरणों का प्राथमिकता के साथ निराकरण होगा। पुलिस विभाग में अनुशासन बना रहे,इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा। उन्होने कहा कि रेंज में मादक पदार्थो की तस्करी और अवैध शराब का विक्रय बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इनके खिलाफ विशेष अभियान चलाया जाएगा।पुलिस कर्मचारियों के लिए मकान और विशेषसशसत्र पुलिस के लिए  बैरक बनाने के भी प्रयास किए जाएगें।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds