May 11, 2024

अचानक साइकल पर शहर भ्रमण पर निकले एसपी गौरव तिवारी , परखी सुरक्षा व्यवस्था की जमीनी हकीकत

रतलाम,01 अगस्त(इ खबरटुडे)।आम जनता से सीधे मुखातिब होते हुए यातायात और कानून व्यवस्था की जानकारी लेने के साथ ही शहर की स्थिति को जानने के लिए बुधवार सुबह एसपी गौरव तिवारी अचानक साइकिल पर शहर भ्रमण के लिए निकल गए। एसपी ने क्षेत्र का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था की जमीनी हकीकत परखी। एसपी गौरव तिवारी को इस तरह साइकिल पर घूमता देख आम जनता भी हैरत में पड़ गई।

अपनी कार्यशैली के कारण आम जनता के दिलों में बसने वाले एसपी गौरव तिवारी ने बुधवार को अधिकारी वाले रवैये को छोड़कर एक आम आदमी की तरह शहर की परिस्थितियों को देखा। एसपी गौरव तिवारी सुबह अचानक साइकल पर शहर में निकल पड़े। जिसने भी उन्हें देखा वह हैरान रह गया ।इस दौरान वे रेलवे स्टेशन से लेकर शहर के कई क्षेत्रों में पहुंचे और वहां यातायात व्यवस्था ,अतिक्रमण सहित अन्य विषयों को देखा ।

संदिग्धों को अपने लहजे में समझाइश दी
इस दौरान उन्होंने आम नागरिकों से भी चर्चा की और उनसे क्षेत्र में हो रही अवैध गतिविधियों एवं परेशानी के बारे में जानकारी ली ।कुछ ने उन्हें छेड़छाड़ एवं नशा करने वाले लोगों के बारे में शिकायत की और उन स्थानों के बारे में भी बताया , जहां बैठकर ऐसे तत्व नशा करते हैं ।एसपी गौरव तिवारी जानकारी मिलने के बाद स्वयं ऐसी जगह पर पहुंचे और वहां दिखें संदिग्धों को अपने लहजे में समझाइश भी दी ।

एसपी गौरव तिवारी कालिका माता बगीचे में भी पहुंचे। यहां उन्हें कॉलेज और कोचिंग बंक कर बैठे हुए कुछ विद्यार्थी दिखाई दिए। उन्होंने इन विद्यार्थियों को कोचिंग और कॉलेज बंद नहीं करने की समझाइश भी दी। एसपी गौरव तिवारी के इस तरह साइकिल पर शहर भ्रमण करने और सीधे आम जनता से मिलकर चर्चा करने को नागरिकों द्वारा भी काफी सराहा गया। संबंध में एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि आम जनता से कई तरह की महत्वपूर्ण जानकारी मिली है, जिस पर उचित कार्रवाई की जाएगी ।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds