June 5, 2024

अग्रिम फीस जमा नहीं करने पर लायसेंस निरस्त,पुनःनिश्पादन होगा

रतलाम,30 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। जिले के नामली में पापीस्ट्रा लायसेंस निश्पादन की कार्यवाही पुनःटेण्डर के माध्यम से की जाएगी। आबकारी विभाग के माध्यम से नामली में थोक पापीस्ट्रा लायसेंस चालू वित्तीय वर्श के लिए लायसेंस दिया गया था।

लायसेंसी द्वारा माह जून से दिसंबर 2015 तक की देय अग्रिम लायसेंस फीस जमा नहीं कराई गई। इस कारण वित्तीय वर्श की षेश अवधि के लिए उक्त दुकान का पुनः निश्पादन टेण्डर के माध्यम से किया जा रहा है।
इसके लिए टेण्डर प्रपत्र कार्यालयीन समय में 13 जनवरी 2016 को दिन में तीन बजे तक आबकारी कार्यालय से प्राप्त किए जा सकते हैं। टेण्डर कलेक्टोरेट सभाकक्ष में  13 जनवरी को ही दोपहर दो बजे तक जमा किए जा सकेंगे और इसी दिन दोपहर तीन बजे टेण्डर खोलकर निश्पादन की कार्यवाही की जाएगी।
सैनिक भर्ती रैली 17 जनवरी को छतरपुर में होगी
रतलाम सहित पंद्रह जिलों के युवाओं के लिए सैनिक तकनीकी भर्ती रैली 17 जनवरी को छतरपुर स्टेडियम में की जाएगी। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार छतरपुर जिले में रैली स्थल उक्त स्टेडियम पर उक्त दिवस को प्रातः 3 बजे अपने दस्तावेजों के साथ उपस्थित हो सकते हैं।षारीरिक एवं मेडिकल मापदण्डों में सफल होने वाले उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 28 फरवरी को होगी। इस रैली में केवल वही उम्मीदवार भाग ले सकते हैं

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds