September 29, 2024

रतलाम को बदलने की कोशिशों को करना है साकार – काश्यप

रतलाम,24 अक्टूबर (इ खबरटुडे)।बीते पांच सालों में रतलाम को बदलने की जो कोशिशे की गई हैं, उन्हें साकार करना है। सीवरेज प्रोजेक्ट शहर का एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है, जिसके माध्यम से आम लोगों का स्वास्थ्य सुरक्षित होगा। सड़कों के निर्माण का विषय गंभीर नहीं हैं, शहर में हजारों करोड़ के कार्य हुए हैं तो कुछ करोड से सड़कों का निर्माण भी कराया जाएगा। रतलाम को स्मार्ट सिटी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। कार्यकर्ता भाजपा सरकार द्वारा किए गए जनकल्याणकारी कार्यों को लोगों तक पहुंचाएं।

यह बात विधायक चेतन्य काश्यप ने वार्ड स्तर की बैठकों में कही। उन्होंने बुधवार को सूरजमल जैन मण्डल के वार्ड क्रमांक 26, दीनदयाल मण्डल के वार्ड 44, 46, 47, 48 एवं मुखर्जी मण्डल के वार्ड क्र. 4, 10, 30 एवं 31 के कार्यकर्ताओं से सघन चर्चा की। श्री काश्यप ने मेडिकल कालेज, नमकीन क्लस्टर, गोल्ड काम्पलेक्स, फोरलेन, मिनी स्मार्ट सिटी सहित शहर के विकास के लिए बीते पांच वर्षों में हुए कार्यों पर विस्तार से प्रकाश डाला।

उन्होंने कहा कि एट्रोसिटी एक्ट व अन्य विषयों को लेकर समाज को बांटने की कोशिश हो रही है, लेकिन भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो सभी विसंगतियों को दूर कर सकती है।

इन बैठकों में विधानसभा प्रभारी प्रेम उपाध्याय, संयोजक दिनेश शर्मा, मण्डल अध्यक्ष संतोष पोरवाल, जयवन्त कोठारी, रमेश बदलानी, महामंत्री गोपाल शर्मा, प्रभु सोलंकी, नन्दकिशोर पंवार, मोहन वर्मा, मनोज शर्मा, अजा मोर्चा जिलाध्यक्ष नन्दकिशोर तोषावड़ा, वार्ड पार्षद मंगल लोढ़ा, जाकिर रावटीवाला के साथ किशोरसिंह चौहान, दिनेश पटेल, विनोद यादव, चन्द्रशेखर निगम सहित अन्य कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds