September 29, 2024

मोदी जी अपना दिल बड़ा कीजिए और अपनी मां व पत्नी को साथ रखिए-अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली,10 जनवरी(इ खबरटुडे)। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे प्रहार किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने मोदी को सलाह दे डाली कि वे अपनी पत्‍नी और मां को अपने साथ रखें। गौरतलब है कि मोदी दिल्‍ली में आधिकारिक प्रधानमंत्री आवास में अकेले ही रहते हैं।PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए
प्रधानमंत्री की मां गांधीनगर में छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। मोदी की पत्‍नी जशोदाबेन मेहसाणा जिले के उंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उन्हें मेहसाणा पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई थी। केजरीवाल ने मोदी को भारतीय संस्‍कृति की याद दिलाते हुए कहा कि अपना दिल बड़ा कीजिए और अपनी मां व पत्नी को साथ रखिए। उन्होंने ट्वीट किया- हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी मां और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।

केजरीवाल ने यह ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी के अपनी मां हीराबा से मिलने की जानकारी देने के बाद किया। दरअसल, पीएम ने मंगलवार सुबह गांधीनगर में अपनी मां के साथ मुलाकात की थी। इसके बाद मोदी ने ट्वीट किया था कि वे योग छोड़कर मां से मिलने के लिए गए और उनके साथ नाश्ता किया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds