October 15, 2024

मुख्यमंत्री शहरी आवास मिशन के तहत जावरा में 299 हितग्राहियों को अधिकार पत्र प्रदान किए गए

रतलाम,07 मार्च (इ खबर टुडे )।मुख्यमंत्री शहरी आवास मिशन के तहत जिले के जावरा में भी आवासहीन व्यक्तियों को अधिकार पत्र पट्टे प्रदान किए गए। इसके लिए जावरा नगर पालिका परिसर में कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें आलोट विधायक मनोज चावला, कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान तथा के.के. सिंह कालूखेड़ा व एसडीएम राहुल डॉटर उपस्थित थे।

कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा मंच पर हितग्राहियों को अधिकार पत्र प्रदान किए गए। इस अवसर पर विधायक मनोज चावला ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य में वचन निभाने वाली सरकार है, जनता से जो भी वचन किए गए हैं उनको निभाया जा रहा है।

अल्प समय में उल्लेखनीय कार्य राज्य शासन द्वारा किए गए हैं। यह सिलसिला निरंतर जारी है, निरंतर जनहित में निर्णय लिए जा रहे हैं। राज्य शासन ने शहरी क्षेत्रों में रहने वाले आवासहीनो के दुख को संवेदनशीलता के साथ समझते हुए उनको अधिकार पत्र वितरण करने का निर्णय लिया है। इसका क्रियान्वयन रतलाम जिले में भी बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

के.के. सिंह कालूखेड़ा ने भी अपने उद्बोधन में कहा कि राज्य शासन गरीब, कमजोर वर्गों के प्रति अत्यंत संवेदनशील है। राज्य शासन ने जनहित में कई उल्लेखनीय निर्णय लिए हैं जिनका धरातल स्तर पर क्रियान्वयन किया जा रहा है। कार्यक्रम में तहसीलदार नित्यानंद पांडे भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विवेक नागर ने किया।

You may have missed