September 23, 2024

महापौर डॉ सुनीता यार्दे द्वारा विभिन्न स्थलों का निरीक्षण

रतलाम ,16 फरवरी (इ खबरटुडे)। महापौर डॉ (श्रीमती) सुनीता यार्दे ने बकाया वसूली शिविर, थावरिया बाजार में निर्माणाधीन पेयजल टंकी, सिविक सेंटर तथा कुशाभाऊ ठाकरे तरण ताल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश संबंधितों को दिये। महापौर डॉ सुनीता यार्दे ने बोहरा बाखल में आयोजित बकाया वसूली शिविर का निरीक्षण कर वसूली शिविर के अधिकारी एवं कर्मचारियों को निर्देशित किया कि वे घर-घर जाकर नागरिकों को निगम से संबंधित करों की बकाया राशि जमा कराने हेतु प्रेरित करें ताकि ज्यादा से ज्यादा बकाया राशि निगम में जमा हो सकें।थावरिया बाजार में निर्माणाधीन पेयजल टंकी के निरीक्षण के दौरान संबंधित ठेकेदार को निर्देशित किया कि वे कार्य में गति लायें ताकि टंकी का निर्माण समय पर पूर्ण होकर नागरिकों का इसका लाभ शीघ्र मिले। सिविक सेंटर स्थित कुशाभाऊ ठाकरे तरणताल के निरीक्षण के दौरान महापौर डॉ सुनीता यार्दे ने निर्देशित कि ग्रीष्म ऋतु निकट है तरणताल को शीघ्र प्रांरभ किया जाना है इसलिये तरणताल की साफ-सफाई एवं मरम्मत कार्य शीघ्र पूर्ण किया जाये।

सिविक सेंटर में लगाये जाने वाले कार्यालय के निरीक्षण के दौरान बताया गया कि कार्यालय हेतु फर्नीचर आ चुका है इस पर महापौर ने निर्देशित किया कि कार्यालय का शुभारंभ शीघ्र किया जाना है इसलिये वे समस्त तैयारियां शीघ्र पूर्ण करें ताकि नागरिकों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिल सकें।

 

उन्होने इस अवसर निर्देशित किया कि समीप के फ्लेट में एक चेम्बर बनाया जाये ताकि निगम के अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि वहां बैठकर निगम से संबंधित कार्यो को संपादित कर सकें। इस अवसर पर महापौर परिषद सदस्य ताराचन्द पंचोनिया, श्रीमती मनीषा शर्मा, उपयंत्री एम.के. जैन, सुहास पंडित के अलावा जनक नागल आदि उपस्थित थे।

You may have missed