September 22, 2024

बीवी सोकर देर से उठी तो शौहर ने दिया तलाक

रामपुर,28 दिसम्बर(इ खबर टुडे)। संसद में आज तीन तलाक बिल पर चर्चा होगी लेकिन देश में तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. उधर, उत्तर-प्रदेश के रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र के सैदनगर में तीन तलाक पर तमाम सख्ती के बाद भी एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह देर से सोकर उठी. इतना ही नहीं वह उसे घर से निकालकर ताला लगाकर फरार हो गया.

उधर, मामले की जानकारी होने पर एक्शन में आई पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़कर उसे घर में घुसाया. मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है. गांव की गुलअफशा का निकाह छह माह पहले इसी गांव के कासिम से हुआ था. प्रेम प्रसंग के बाद हुई इस शादी में कुछ दिनों में ही खटास आने लगी. आरोप है कि आए दिन कासिम बिना वजह उसकी पिटाई करने लगा. सोमवार सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और कासिम ने बीवी की बुरी तरह से पिटाई कर दी. पड़ोसियों ने बीच-बचाव करके मामला शांत कराया.

पिटाई के कारण गुलअफशा पूरी रात सो नहीं सकी और करवटें बदलती रही. मंगलवार सुबह उसकी आंख देर से खुली. इस पर शौहर का पारा फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. तीन तलाक़ पीड़िता गुल अफशां के लव मैरेज करने के चलते उसे परिवार की नाराजगी भी मोल ली थी और अब जिसके प्रेम में उसने मां-बाप से मुंह मोड़ लिया था उसने भी ठुकरा दिया. अब वह घर की रही न घाट की.

You may have missed