September 22, 2024

बड़ावदा में शांति, छात्रा खतरे से बाहर,छात्रा को चाकू मारने वाला देर रात गिरफ्त में आया

एहतियात के तौर पर एएसपी समेत पूरी फोर्स कस्बे में तैनात

रतलाम,20 जनवरी (इ खबरटुडे)। रात में बड़ावदा में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गई एबीवीपी की सीआर के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ की ओर जब विरोध किया तो आरोपी युवक ने छात्रा पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया हमले में गंभीर रूप से घायल छात्रा को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। मामले की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने बड़ावदा को पुलिस छावनी बना दिया ओर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना रात करीब 9.30 बजे की है। जावरा के भगतसिंह के बीए प्रथम वर्ष की छात्रा शीतल पिता राजकुमार बोरीवाल बड़ावदा के वार्ड क्रमांक 14 कुमारी पुरा स्थित सरस्वती ज्ञान मंदिर में आयोजित वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। जब वहां से घर जाने लगी तो स्कूल के पास में ही वहीं का रहने वाला आजम पटेल अपने साथियों के साथ योजनाबद्ध तरीके से मौके पर पहुंचा ओर छात्रा के साथ बत्तमीजी की जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी आजम ने छात्रा पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। छात्रा को हमले में सात चाकू लगे। छात्रा द्वारा जैकेट पहना हुआ था जिसकी वजह से छात्रा को चाकू से गहरे घांव नही आए।
सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे ओर उसे जावरा ले गए जहां से उसे गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी की पृष्ठ भूमि आपराधिक प्रवृत्ति का है और हम्माली का कार्य करता है। चाकूबाजी की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी बडावदा सहित जावरा, पिपलौदा, कालूखेड़ा पुलिस के अलावा सीएसपी दीपक शुक्ला, एसडीएम शिराली जैन, एडीशनल एसपी राजेश सहाय तत्काल मौके पर पहुंचे ओर स्थिति पर नियंत्रण किया। पुलिस ने आरोपी को रात में भी ढुंढ निकाला ओर उसे हिरासत में ले लिया। जिसकी वजह से स्थिति नियंत्रण में रही। सुबह तक पुलिस बल वहां बड़ी संख्या में मोजूद रहा। बड़ावदा थाना के प्रभारी राजेन्द्रसिंह पंवार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपी को आज कोर्ट पेश कर रिमांड मांगी जाएगी।

You may have missed