September 29, 2024

प्रेमप्रसंग की शंका में भाई ने की बहन की हत्या

रतलाम,8 जनवरी (इ खबर टुडे )।  अपनी बहन का किसी के साथ प्रेम प्रसंग होनेmurderer की आशंका के चलते एक भाई ने ही गला घौंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना का खुलासा किशोरी की मौत के करीब चार दिन बाद पुलिस जांच में हुआ। माणकचौक पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार करीब चार दिन पूर्व मालीकुआं क्षेत्र में एक 18 वर्षीय किशोरी गायत्री  को लेकर उसके पिता दामोदर राठौड़  जिला अस्पताल आए थे जहां उन्होंने बताया था कि उसने जहर खा लिया। डॉक्टरों ने परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया था। इस मामले में पुलिस को परिजनों की बात पर संदेह होने पर टीम ने सघन जांच की। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने भी इस बात का खुलासा किया, कि किशोरी की मौत जहर से नहीं बल्कि दम घुटने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने पड़ोसियों और अन्य रिश्तेदार से पूछताछ की और सुराग के आधार पर भाई तक पहुंची।

शंका में घोंटा गला

पुलिस ने बताया कि आरोपी भाई विजय उर्फ नकुल  26 वर्ष को शंका थी कि बहन गायत्री का किसी के साथ प्रेम प्रसंग है। इसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होते हैं। घटना वाले दिन बहन घर पर परिजनों को यह बोलकर बाहर गई थी कि वह फूफा के घर जा रही है। बहन के जाने के बाद भाई भी उसे ढ़ूढऩे फूफा के घर पहुंचा लेकिन बहन वहां से नहीं मिली। इसके बाद शाम को जब बहन घर लौटी तो भाई ने उसके साथ विवाद और मारपीट की और इसी विवाद के दौरान आरोपी ने उसका गला घोंट दिया। किशोरी के बेसुध होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर गए और जहर खाने की बात बताई थी। घटना का खुलासा होने पर बाद पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जाँच कर रहे थाना प्रभारी सहर्ष यादव ने बताया कि अब तक यह स्पष्ट  नहीं हो सका है कि मृतका का प्रेम सम्बन्ध किसके साथ था ?

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds