September 22, 2024

पिपलौदा नगर परिषद पार्षदों ने दिखाए अध्यक्ष के खिलाफ तेवर

बड़ावदा जैसा घटनाक्रम पिपलोदा में भी होगा

रतलाम,22 दिसंबर (इ खबर टुडे)। बड़ावदा में भाजपा पार्षदों का अध्यक्ष के खिलाफ भूचाल थमा भी नहीं है कि पिपलौदा में भी अपनी ही पार्टी के अध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है।

नगर परिषद पिपलौदा में शुक्रवार को साधारण सम्मेलन की बैठक आयोजित किया गया था। इसमें पार्षदों ने अध्यक्ष की कार्यशैली से नाराज होकर बैठक का बहिष्कार कर दिया। भाजपा-कांग्रेस सहित 11 पार्षदों ने एक साथ बैठक का बहिष्कार किया जिससे बैठक में 4 पार्षद ही पहुंचे। नाराज पार्षदों का कहना है कि अध्यक्ष श्याम बिहारी पटेल मनमर्जी से काम कर रहे हैं और परिषद में कई अनियमितता हो रही है। शुक्रवार को होने वाली बैठक के एजेंडे में 20 बिंदु शामिल किए गए थे। इनमें से बिंदु क्रमांक 6 में नगर पंचायत के नवीन कार्यालय में फर्नीचर की प्राप्त दरों पर चर्चा की जानी थी, जबकि वास्तविकता में नगर परिषद ने पहले ही इसका वर्क आर्डर जारी कर दिया है। यहां तक कि एक फर्म द्वारा फर्नीचर निर्माण का काम भी शुरु कर दिया गया है। इससे पार्षदों ने नाराजगी जताई और अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। पार्षदों ने कलेक्टर एवं पीओ डूडा को शिकायत भी भेजी।
इन्होंने किया बहिष्कार
रामगोपाली बाई धनगर, प्रफुल्ल जैन, मायाबाई नागर, प्रहलाद चौहान, रईस मंसूरी, ईश्वर जटिया, रंजीता जाट, तुलसाबाई, उमेश प्रजापत, सुरेश गेहलोत, पप्पीबाई सहित एल्डरमेन ने भी बैठक का बहिष्कार किया। गीताबाई चंद्रवंशी, नरसिंह घनगर, प्रेमलता चौहान और संगीता गेहलोत मौजूद रहे।

 

You may have missed