September 29, 2024

तीन हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया सैलाना एसडीएम का रीडर

रतलाम,3 जनवरी(इ खबरटुडे)। लोकायुक्त पुलिस की टीम ने गुरुवार सुबह जिले के सैलाना एसडीएम कार्यालय मे एसडीएम के रीडर को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा। रीडर ने फरियादी से बोरिंग करवाने के लिए परमिशन दिलाए जाने के नाम पर 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

लोकायुक्त के अधिकारिक सूत्रो से मिली जानकारी अनुसार लोकायुक्त दल ने रीडर मनीष विजयवर्गीय को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। फरियादी हरिवल्लभ बामनिया को बोरिंग करवानी है। इसलिए वह एसडीएम के नाम आवेदन लेकर पहुंचा था। यहां उसकी मुलाकात रीडर मनीष विजयवर्गीय से हुई। रीडर ने फरियारी से अनुमति दिलाए जाने के नाम पर पांच हजार रुपए की मांग की। फरियादी ने इतने रुपए देने में असमर्थता जाहिर की तो बात तीन हजार रुपए पर तय हुई।

रिश्वत के रुपए देने के लिए उस समय हरिवल्लभ ने हामी भर दी, लेकिन बाद में वह इसकी शिकायत लेकर उज्जैन लोकायुक्त पुलिस के पास पहुंचा। फरियादी की शिकायत जांचने के बाद गुरुवार सुबह लोकायुक्त का दल सैलाना पहुंचा। यहां टीम ने तीन हजार रुपए देकर हरिवल्लभ को रीडर मनीष के पास भेजा। जैसे ही फरियादी ने रीडर को रुपए दिए, टीम ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। आरोपी मनीष के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds