September 22, 2024

जनसुनवाई में आवेदकों की समस्याओं का निराकरण किया गया

रतलाम,02 जनवरी(इ खबरटुडे)।कलेक्टोरेट सभाकक्ष में विभिन्न आवेदकों ने अपनी समस्याएं रखी जिनका कलेक्टर श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल ने निराकरण किया। आवेदक कालुसिंह पिता भेरूसिंह निवासी कसारी चौहान ने बताया कि मनोहर सिंह पिता मांगीलाल से उनका रास्ते संबंधी विवाद चल रहा है इसका समाधान किया जाना चाहिए।

कलेक्टर ने सम्बन्धित तहसीलदार को मौके पर जाकर समाधान करने के निर्देष दिए। ग्राम पिंडवारा पंचायत बेड़दा तहसील सैलाना निवासी शांतिलाल पिता बलिया ने निवास के लिए पट्टे का आवेदन प्र्रस्तुत किया कलेक्टर ने संबंधित एस डी एम को कार्यवाही के लिए कहा आवेदक अब्दुल रषीद पिता अब्दुल लतीफ निवासी शेरानीपुरा ने बताया कि उनके भाई अनवर खान निवासी आनंद कॉलोनी उनके पैतृक मकान पर पतरे नहीं डालने दे रहे हैं और कारिगरों को भगा दिया है।
कलेक्टर ने आयुक्त नगर निगम को कार्यवाही करने के निर्देष दिए। भंवरसिंह पिता गोर्धन निवासी नया गांव राजगढ़ जिला रतलाम ने बताया कि उनका माह में 8 बार डायलिसिस होता है तथा बी पी एल परिवार का कार्ड भी है। अतः निःषुल्क डायलिसिस कराना चाहते हैं। कलेक्टर ने सी एम एच ओ तथा सिविल सर्जन को कार्यवाही के निर्देष दिए है। रमेष पिता रूपाजी निवासी ग्राम षिवपुर ने बताया कि उनकी कृषि भूमि पर सत्यनारायण पिता अम्बाराम अवैध कब्जा करना चाहते हैं।
मामले में कलेक्टर ने संबंधित एस डी एम रतलाम ग्रामीण को कार्यवाही के लिए कहा है। गीताबाई पति अंतरसिंह निवासी बजरंग नगर ने बताया कि उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के 40 हजार रुपये मिले थे किन्तु रास्ते में आरोपियों ने राषि छीन ली कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक को कार्यवाही के निर्देष दिए।

You may have missed