September 30, 2024

कांग्रेस भी निकालेगी जन जागरण यात्रा और करेगी पोल खोल सभा

रतलाम, 17जुलाई((इ खबरटुडे)अब कांग्रेस निकालेगी जन जागरण यात्रा और करेगी पोल खोल सभा, 19 को रतलाम में करेगी प्रवेश, इसके पूर्व आज जिला कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता कर सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा पर साधा निशाना-
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा के जवाब में अब कांग्रेस जन जागरण यात्रा निकाल रही है ।जिसके तहत पोलखोल सभा भी होगी ।रतलाम में 19 जुलाई को कांग्रेस की जन जागरण यात्रा प्रवेश करेगी।

मंगलवार को इस संबंध में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया ।जिसमें कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस यात्रा के नाम पर नौटंकी की जा रही है। रतलाम में भी यात्रा जनता को परेशान करते हुए गुजरी। प्रदेश में जहां-जहां जन आशीर्वाद यात्रा जा रही है ,उसके जवाब में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर जन जागरण यात्रा निकाल रही है। 19 को यह यात्रा रतलाम में प्रवेश करेगी और शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए शाम को रानी जी के मंदिर चौराहे पर पोलखोल सभा के रूप में परिवर्तित होगी। सकलेचा ने जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस यात्रा के नाम पर पिछले कई दिनों से सरकारी कार्य ठप पड़ा था । प्रशासकीय महकमा सीएम की व्यवस्था में लगा हुआ था। सकलेचा ने जन जागरण यात्रा के बारे में बताया कि इस यात्रा में प्रदेश सरकार के झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा ।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के इस यात्रा में शामिल नहीं होने के प्रश्न पर सकलेचा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अभी संगठनात्मक कार्य में व्यस्त हैं , यात्रा उन्हीं के निर्देश पर निकाली जा रही है और वे ही हरी झंडी दिखाकर यात्रा का शुभारंभ करेंगे।पत्रकार वार्ता के अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनोद मिश्रा, ग्रामीण युवक कांग्रेस अध्यक्ष संजय चौधरी, जिला प्रवक्ता सुजीत उपाध्याय, राजीव रावत, यास्मीन शेरानी, जोएब आरिज आदि कांग्रेस नेता मौजूद थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds