September 29, 2024

कलियुगी बेटे बहू ने वृद्ध मां के साथ की मारपीट,घर से निकाला,बेटे बहू के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज

रतलाम,26 मई (इ खबरटुडे)। जिले के बडावदा थानाक्षेत्र में एक कलियुगी बेटे और बहू के द्वारा अपनी सत्तर वर्षीय मां के साथ मारपीट कर घर से निकाले जाने का मामला सामने आया है। वृद्ध मां ने पुलिस थाने पंहुचकर अपनी व्यथा बताई। पुलिस ने दोषी बेटे बहू के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बडावदा निवासी सत्तर वर्षीय धापूबाई पति संव.नरभैराम कुमावत ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा अशोक पिता नरभैराम और बहू संगीता उसे खाना नहीं देते और भूखा रखते है। वह बीमार रहती है लेकिन बेटा बहू उसका इलाज भी नहीं करवाते। शुक्रवार को दोपहर ग्यारह बजे करीब जब धापूबाई ने अपनी बहू संगीता से खाना मांगा तो संगीता ने उसे मां बहन की अश्लील गालियां दी और उसके साथ मारपीट करने लगी। उसका पति अशोक भी उसका साथ दे रहा था। बेटा बहू दोनो ने वृद्धा के साथ मारपीट कर उसे धक्के देकर घर से निकाल दिया। उन्होने धापूबाई को धमकी दी कि अगर उसने घर में आने की कोशिश की तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

बडावदा पुलिस ने धापूबाई की रिपोर्ट पर उसके बेटे अशोक और बहू संगीता के खिलाफ अभिभाïक एवं वरिष्ठ नागरिक देखभाल एवं कल्याण अधिनियम की धारा 24 और भादवि की धारा 294,323,506 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। बडावदा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds