September 29, 2024

रतलाम :मेहमान बनकर आई नाबालिग युवती के साथ बलात्कार ,पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम,10 फरवरी (इ खबरटुडे)। रतलाम जिले के पिपलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग ने अपने घर मेहमान के रूप में आई नाबालिग युवती के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ प्रकरण दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पिपलौदा थाने पर पदस्थ उप-निरीक्षक माया सरलाम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पिपलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हतनारा निवासी आरोपी नाबालिग ने 21 जनवरी को सैलाना के ग्रामीण क्षेत्र से सामाजिक रूप से मेहमान बनकर आई नाबालिग युवती को रात करीब 11 बजे गांव के सरकारी स्कूल के पीछे स्थित सुनसान खेत पर ले गया और युवती की इच्छा के विरुद्ध उसके साथ बलात्कार किया।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उक्त घटना की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फ़रार हो गया।

घटना के बाद अगले दिन युवती अपने गांव लौट गई। जहा कुछ दिन बाद पीड़ित युवती ने हिम्मत कर अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित युवती परिजनों के साथ पिपलौदा थाने पहुंची और नाबालिग आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर नाबालिग आरोपी को ग्राम हतनारा से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 376(2)(I), 376 (2)N, 376(3), 506 भादिव तथा 5L,6,3/4 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। फ़िलहाल नाबालिग आरोपी रतलाम के बाल संप्रेक्षण गृह भेजा जा रहा है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds