April 26, 2024

पप्पू सैक्सी के घर पर फायर

शूटर पुलिस की गिरफ्त में

रतलाम,29 जुलाई (इ खबरटुडे)। सट्टा कारोबारी और सर्राफा व्यवसायी राकेश सकलेचा (पप्पू सैक्सी) के घांसबाजार स्थित निवास पर आज शाम करीब पांच बजे मोटर साइकिल पर पंहुचे दो युवकों ने फायर किए।  हांलाकि इस फायरिंग में किसी को कोई नुकसान नहीं पंहुचा। पुलिस ने फायरिंग के डेढ घण्टे के भीतर दोनो आरोपियों को धर दबोचा। फायरिंग की उक्त वारदात को राकेश सकलेचा को दी गई धमकी से जोड कर देखा जा रहा है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार,शाम करीब पौने पांच बजे मोटर साइकिल पर सवार दो युवक घांसबाजार स्थित पप्पू सकलेचा के निवास के बाहर पंहुचे और उन्होने घर के बन्द दरवाजे पर फायर दागे। इस फायरिंग से किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ,लेकिन दरवाजे क्षतिग्रस्त हो गए। फायरिंग की खबर मिलते ही पुलिसबल सक्रीय हो गया और पुलिस के चीता जवानों ने एक युवक को सूरजमल जैन नगर के पास से धर दबोचा। कुछ ही देर में दूसरा युवक समता परिसर के पास से पकडा गया। पुलिस ने दोनो आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ प्रारंभ कर दी है।
पप्पू सैक्सी के घर पर हुई फायरिंग को बीती रात पप्पू सकलेचा को दी गई धमकी से जोडकर देखा जा रहा है। सोमवार रात पप्पू सैक्सी ने माणकचौक पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मीणा और ठाकुर नामक दो युवकों ने उससे नगद और स्वर्णाभूषणों की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने धमकी देने वाले युवकों को रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। आज फिर पप्पू सकलेचा के घर पर फायरिंग की गई। उल्लेखनीय है कि पप्पू सैक्सी के नाम से विख्यात राकेश सकलेचा वैसे तो सर्राफा व्यवसायी है लेकिन कुछ समय पहले तक उसे क्रिकेट का  सट्टाकिंग के रुप में जाना जाता था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds