April 25, 2024

नींद के झोंके ने ली सहा.खाद्य अधिकारी की जान

बदनावर से रतलाम के बीच खाई में गिरी कार

रतलाम,26 अप्रैल(इ खबर टुडे)। रतलाम में पदस्थ सहायक खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी बीएस तडवाल का आज सुबह एक सड़क हादसे में निधन हो गया। श्री तडवाल अपनी पुत्री के साथ उज्जैन से लौट रहे थे कि जमुुनिया गांव के समीप उनकी कार खाई में जा गिरी। अनुमान है कि यह दुर्घटना नींद के झौंके की वजह से हुई थी। दुर्घटना में तडवाल की १९ वर्षीया पुत्री भी गंभीर रुप से घायल हो गई।
अधिकारिक जानकारी के अनुसार,श्री तडवाल अपनी निजी कार आई टेन से आज तडके करीब साढे तीन बजे रतलाम से उज्जैन के लिए निकले थे। उनकी पुत्री अंकिता ग्वालियर से उज्जैन पंहुचने वाली थी। श्री तडवाल अपनी पुत्री को लेने उज्जैन गए थे। वे करीब साढे छ: बजे अपनी पुत्री के साथ उज्जैन से वापस रवाना हुए। बदनावर चौपाटी पर उन्होने चाय पी और फिर रतलाम के लिए रवाना हुए। ग्राम जमुनिया के समीप उनकी कार का संतुलन अचानक बिगडा और कार करीब बीस फीट गहरी खाई में जा गिरी। गांववालों ने किसी तरह घायलों को खाई से निकाला और एक निजी वाहन से उन्हे जिला चिकित्सालय भेजा,जहां चिकित्सकों ने श्री तडवाल को मृत घोषित कर दिया। उनकी पुत्री अंकिता गंभीर रुप से घायल है। उसका उपचार किया जा रहा है।
अनुमान है कि यह दुर्घटना नींद के झौंके की वजह से हुई होगी। एक दिन पहले मतदान दलों की वापसी के कारण अधिकांश शासकीय कर्मचारी आधी रात के बाद तक काम करते रहे थे। इनमें श्री तडवाल भी शामिल थे। रात भर के जागरण के बाद वे बीती रात भी ठीक से नहीं सोए और तडके तीन बजे उज्जैन के लिए रवाना हो गए। नींद पूरी नहीं होने की वजह से जमुनिया के पास उन्हे नींद का झौंका आया होगा और संतुलन बिगडने की वजह से गाडी खाई में गिर गई होगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds