April 25, 2024

भारी मात्रा में अफीम,डोडाचूरा व शराब जब्त

एक आरोपी गिरफ्तार,दो फरार

रतलाम,31 मार्च(इ खबरटुडे)। जिले के जावरा में औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने बीती रात एक वाहन में ले जाई जा रही अवैध अफीम व डोडाचूरा जब्त करने में सफलता अर्जित की। इसी वाहन में अवैध शराब भी भरी हुई थी। इस सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि दो आरोपी मौके से फरार हो गए।
जावरा औद्योगिक क्षेत्र पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,बीती रात करीब बारह बजे पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गांव अरनिया गूजर से फोरलेन पर आ रहे टाटा स्पेशियो वाहन क्र. एमपी-13/बीए-0134 को रोक कर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान वाहन में छुपा कर रखी गई 12 किलो सात सौ ग्राम अफीम तथा 14 किलो सात सौ ग्राम डोडाचूरा बरामद हुआ। इसी वाहन में अवैध देशी शराब की अठारह पेटीयां भी बरामद हुई। जब्त की गई अफीम व वाहन इत्यादि का कुल मूल्य लगभग साढे छ:लाख रुपए है। वाहन में तीन लोग सवार थे,जिनमें से दो मौके से भाग निकले,जबकि एक व्यक्ति को पुलिस ने धर दबोचा। पकडे गए आरोपी का नाम गुमानसिंह पिता रतनलाल नि.अरनिया गूजर बताया गया है।
पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट और एक्साइज एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि फरार आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds