March 28, 2024

आज के दौर में रोमांस फिल्मों की मांग ज्यादा

फिल्म स्टार सुनील शेट्टी ने प्रेसवार्ता में कहा

रतलाम,27 मार्च (इ खबरटुडे)। प्रसिध्द फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने यहां कहा कि सिनेमा आम व्यक्ति को तीन घंटे के लिए एक अलग ही दुनिया में ले जाता है। हम चाहते है कि सीरियस सिनेमा करे लेकिन आज उसकी मांग कम है। आज के दौर में रोमांस फिल्मों की मांग ज्यादा है और उसे ही देखना पसंद करते है।  सिनेमा तो एक बिजनेस है लेकिन मैं सामाजिक कार्य के माध्यम से मैसेज देने की कोशिश करता हूं।

श्री शेट्टी आज शाम स्थानीय अमृत गार्डन में प्रेसवार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। वे यहां एक निजी कालेज के वार्षिकोत्सव में भाग लेने आए थे। श्री शेट्टी ने कहा कि यह बात गलत है कि सिनेमा घर बंद हुए है मल्टीफ्लेक्स बहुत बढ़े है लेकिन मल्टी फ्लेक्स के दशक केवल मनोरंजन कर घर चले जाते है लेकिन सिंगल स्क्रीन सिनेमा घरों में जो गरीब वर्ग से होते है वे दर्शक फिल्म देखते है वे हमारे सच्चे और अच्छे प्रशंसक व समर्थक होते है। उन्हीं की सीटियों की गुंज पर हमारी फिल्में हिट होती है।

श्री शेट्टी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति किसी भी प्रकार से मदद की जा सकती है सिर्फ पैसों से ही नहीं बल्कि अपने नालेज से भी मदद की जा सकती है। शेट्टी ने बताया कि 24 वर्षों से सेव द चिलरन एनजीओ से जुड़े होकर बच्चों को कई कार्य सिखाने का कार्य कर रहे है। एनजीओ ने मेरे और मेरी पत्नी का पूरा परिवार जुड़ा हुआ है। राजनैतिक बारे में उन्होंने कहा कि मैं अपने दोस्तों के लिए राजनीति प्रचार पर जाता है न कि किसी पार्टी के लिए। महेश मांजरेकर, परेश रावल, विनोद खन्ना मेरे अच्छे दोस्त है मैं उनके प्रचार के लिए जाउंगा। अमिताभ बच्चन को फिल्मों लोगों ने राजनीति में रहने नहीं दिया। जबकि सुनील दत्त आखरी समय तक राजनीति व फिल्म दोनों से जुड़े रहे। मोदी के बारे में वे सवाल को टाल गए लेकिन उन्होंने यह कहा कि गुजरात में अच्छा विकास हुआ है । खेलों में मेरी रुचि है उसी कारण मैने हाकी को बढ़ावा देने का प्रयास किया था लेकिन वह खेल भी राजनीतिकरण का शिकार हो गया। नये लेखक फिल्मों में आएं है उससे फिल्मों में बदलाव हुआ है। नये डायरेक्टर, नये हीरो व अभिनेत्रियों ने अच्छा काम किया है। मेरी अगली फिल्म कोयला अंचल जल्द ही रिलीज होगी।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds