April 24, 2024

तीन वर्षीय नन्ही बालिका के साथ हैवानियत,आरोपी गिरफ्तार

घटना के विरोध में बन्द रहा बाजना,राज्यपाल के नाम ज्ञापन

रतलाम,31 जनवरी(इ खबरटुडे)। । जिले के बाजना में हैवानियत की हदे पार करते हुए एक 32 वर्षीय युवक ने बीती शाम नशे की हालत में तीन वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया। इस दुष्कर्म के विरोध में आज बाजना बंद रहा। नन्ही बालिका के साथ हैवाानियत करने वाले आरोपी को घटना के फौरन बाद पकड लिया गया। गिरफ्तार आरोपी को आज जिला चिकित्सालय लाकर डीएनए टेस्ट हेतु सेम्पल लिए गए। दुष्कर्म की शिकार हुई मासुम बालिका का उपचार भी जिला चिकित्सालय में चल रहा हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,आरोपी प्रकाश उर्फ विकास पिता चंपालाल राठौड 30 ने गुरुवार शाम करीब सात बजे नशे की हालत में पडोस में रहने वाली तीन वर्षीय मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया। नन्ही बालिका की चीख सुनकर जब उसका पिता मौके पर पंहुचा,तो उसने सारा माजरा देखा। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग भी जमा हो गए और आरोपी को पकड लिया गया। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस ने मौके पर पंहुच कर आरोपी को गिरफ्तार किया। नन्ही बालिका को फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया,जहां से उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया।
बाजना में मासुम बालिका साथ हुए दुष्कर्म के विरोध में बाजना वासियों ने आज बाजना बंद का आव्हान किया था। बाजना पूर्णरूप से बंद रहा और इस घटना के विरोध में राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन एसडीएस के सी जैन को दिया गया। ज्ञापन में मांग की गई है कि पीडित बालिका का उपचार शासन द्वारा कारवाया जाए। पीडित बालिका का परिवार गरीब हैं इसलिए उसे आर्थिक सहायता के साथ ही शासकीय सेवा में अवसर दिए जाए, साथ ही पीडित बालिका को नि:शुल्क उच्च शिक्षा हेतु तत्काल व्यवस्था की जाए। सौंपे गए ज्ञापन में उक्त घटना की निंदा करते हुए आरोपी को मृत्यु दण्ड दिए जाने की मांग की गई है। ज्ञापन सौंपने के पूर्व बंद को लेकर तीन-चार दुकानों में तोडफोड की गई। बाजना में तोडफोड एवं हंगामे की जानकारी मिलने पर एएसपी प्रशांत चौबे बल सहित बाजना पहुंच गए थे।

डीएनए टेस्ट के लिए लिया सेम्पल

आरोपी को डीएनए टेस्ट हेतु शुक्रवार सुबह जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां एफएसलएल अधिकारी आलोक माथुर की उपस्थिति मेंं डॉ श्री ओहरी ने डीएनए टेस्ट के लिए के लिए आरोपी प्रकाश उर्फ विकास पिता चंपालाल उर्फ चंपू राठौड व पीडित मासुम बालिका के सेम्पल भी लिए गए। इस दौरान चिकित्सालय में आक्रोशित लोगों ने आरोपी प्रकाश को मारने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के जवानों ने उसकी हिफाजत की। चिकित्सालय में मारपीट एवं हंगामे की जानकारी मिलने पर सीएसपी संतोषसिंह भदौरिया बल सहित चिकित्सालय पहुंच गएथे।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds