अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

बदनावर के पास सड़क दुर्घटना में रतलाम निवासी चार लोगों की मौत

रतलाम,18 जनवरी(इ खबरटुडे)। धार जिले के बदनावर कस्बे में हुई एक सड़क दुर्घटना में रतलाम निवासी माता पिता और बच्ची समेत 4 लोगो की मौत हो गई। रतलाम निवासी युवक अपने परिवार के साथ मोटर साइकिल पर जा रहा था कि उसकी टक्कर एक यात्री बस से हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी,कि मोटर साइकल पर सवार लोगो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बदनावर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,हाट की चौकी रतलाम निवासी बिलीस्टर राम पिता सुदेश राम हरिजन 30 अपनी पत्नी अंजूदेवी २८, पुत्री खुशी के साथ कैलाश पिता मोती के साथ बदनावर पेटलावद मार्ग से जा रहा था कि उसकी टक्कर सामने से आ रही एक निजी यात्री बस से हो गई। आशीष बस क्र.एमपी ०९/एफए ४५५१ में पीटीएस का पुलिस बल था। यह बस सरदारपुर चुनाव ड्यूटी में आए पुलिस कर्मियों को लेकर सरदार पुर से उज्जैन जा रही थी। बस और मोटर साइकिल की भीषण टक्कर में मोटर साइकिल पर सवार चारों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बदनावर पुलिस ने बस चालक उदयसिंह पिता देवीसिंह को हिरासत में ले लिया है। मृतकों को पोस्टमार्टम के बाद रतलाम के भिजवाया गया है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo