March 28, 2024

सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से बोलेरो जीप टकराई, 10 फीट तक घसीटा-VIDEO

रायसेन,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। औबेदुल्ब्लागंज के पास आज एक भीषण रेल दुर्घटना होते-होते बची। यहां से गुजर रही सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से बोलेरो जीप टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो जीप बुरी तरह ट्रेन के इंजन में फंस गई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई लेकिन ट्रेन में सफर कर रहे हजारों यात्रियों की जान जरूर आफत में आ गई थी  देखिये विडियो 

https://youtu.be/tiXn6PXrGAg

घटना उस समय हुई जब इटारसी से भोपाल जा रही ट्रेन औबेदुल्लागंंज और बरखेड़ा के बीच से गुजर रही थी तभी बोलेरो जीप से टकरा गई। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेक पर तीसरी लाइन का काम किया जा रहा था और इसके लिए यूनिट इसी बोलेरो जीप में बैठकर जा रही थी। ठेकेदार की ये जीप ट्रेक के पास से कच्चे रास्ते से गुजर रही थी लेकिन तभी जीप का संतुलन बिगड़ गया और वो मैन रेलवे ट्रेक पर आ गई।

रेलवे के कर्मचारी दिनेश कुमार ने स्थिति भांपते हुए हाथ में लाल झंडा दिखाकर ट्रेन की दिशा में दौड़ा और उसे रोकने की कोशिश की। ट्रेन की गति जरूर कम हुई लेकिन फिर भी वो जीप से टकरा गई और जीप को करीब 10 फीट तक घसीटा।

हालांकि गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई। वहीं जीप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद संपर्क क्रांति ट्रेन घटना स्थल पर करीब आधा घंटे खड़ी रही। घटना के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जेसीबी की मदद से बोलेरो जीप को ट्रेक से हटाया और तुरंत एक्सप्रेस को रवाना कर ट्रेक बहाल कराया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds