अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

नया बनेगा सागोद रोड स्थित श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर

मंदिर निर्माण में तन, मन से सहयोग करे,धन से नहीं-बंजारा परिवार

रतलाम,19 नवंबर (इ खबरटुडे)। सागोद रोड स्थित श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर का नव निर्माण किया जा रहा है। राम भक्त हनुमान जी के इस मंदिर का संपूर्ण निर्माण बंजारा परिवार अपने परिजनों की स्मृति में कराएगा।

परिवार ने धर्मप्रेमी नागरिकों से मंदिर निर्माण में तन, मन से सहयोग की अपील करते किसी भी प्रकार का चंदा, दान और भेंट नहीं देने का आग्रह किया है।

श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर सागोद रोड पर खेतलपुर के समीप स्थित है। बंजारा परिवार द्वारा स्वर्गीय नाथुजी भैराजी बंजारा और स्वर्गीय केसरबाई नाथुजी बंजारा की स्मृति में मंदिर का निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

परिवार के खेमचंद, लखमीचंद,कन्हैयालाल, पृथ्वीराज, गोवर्धनलाल, जगदीशचंद्र (बबला पहलवान) और गोपाल बंजारा ने बताया कि मंदिर निर्माण में खर्च होने वाली संपूर्ण राशि उनके द्वारा वहन की जाएगी। इस कार्य में किसी भी प्रकार का आर्थिक सहयोग परिवार किसी से नहीं लेगा। उन्होंने सभी धर्मालुजनों से अपील की है कि मंदिर निर्माण के नाम किसी को भी कोई चंदा अथवा अन्य प्रकार से राशि भेंट नहीं करे। धर्मलाभ के लिए तन-मन से सहयोग प्रदान करे।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo