March 29, 2024

उंकाला रोड पर पौने 8लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े बदमाश

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

रतलाम,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार सुबह करीब 11:45 बजे उकाला रोड पुलिया पर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक किसान की मोटरसाइकिल पर टंगा पौने 8 लाख रुपए से भरा बैग उड़ा लिया ।किसान बाथरूम करने के लिए पुलिया के पास रुका था ,इसी दौरान पीछे से आए बदमाशों ने बैग पर हाथ साफ कर दिया। स्टेशन रोड पुलिस ने किसान की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

सालाखेड़ी चौकी प्रभारी के अनुसार बाजना निवासी सुरेंद्र पिता दिलीप सिंह देवड़ा सुबह करीब 9 बजे ससुराल प्रीतमनगर जाने के लिए मोटरसाइकिल पर थैली में सोयाबीन बेचकर आए 7.45 लाख रुपये लेकर निकले थे। श्री देवड़ा ने बताया कि उन्हें प्लाट खरीदने के लिए यह रुपये काका ससुर को प्रीतमनगर में देना थे। इसके लिए वह सुबह बाजना से रावटी बायपास होते हुए रतलाम पहुंचे। रतलाम में वह उकाळा रोड से सालाखेडी की और जा रहे थे।इस दौरान वे उकाला रोड व बजरंग नगर के समीप एक पुलिया पर लघुशंका के लिए रुके। इसी बीच पीछे से बाइक पर आए दो बदमाश किसान की बाइक पर टंगी रुपयों से भरी थैली लेकर सालाखेड़ी की ओर भाग निकले।
किसान से शोर मचाकर रोकने की कोशिश भी की लेकिन तेज़ रफ़्तार में बदमाश कुछ सेकण्ड्स में रफूचक्कर हो गए। इसके बाद किसान दो बत्ती थाने पंहुचा जहां पुलिस को आपबीती बताई। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी राजेश सहाय, सीएसपी विवेकसिंह चौहान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।किसान ने बाद में स्टेशन रोड थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई ।पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds