March 28, 2024

चोरो के हौसले सातवें आसमान पर,यातायात थाने के सामने ही चोरी को दिया अंजाम

रतलाम,17नवंबर(इ खबरटुडे)। नगर में चोरो के हौसले इतने बुलन्द हो चुके है कि शहर की दुरस्त कॉलोनियों के बाद यातायात थाने के बिल्कुल सामने ही चोरी करने से भी नहीं कतरा रहे है। बीती रात चोरो ने नगर के मुख्य चौराहे दो बत्ती पर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चर्चा का विषय यह है कि जहा ये घटना घटित हुई उसके बिल्कुल सामने ही यातायात थाना और 100 मीटर की दूरी पर दो बत्ती थाना स्थित है। नगर में हुई इस घटना ने पुलिस के मुँह पर कालित पोत दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चोरो ने दो बत्ती स्थित वसुंधरा मोबाईल की दूकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया । चोर यहां मुख्य शर्टर का ताला तोड़ अंदर घुसे और लगभग पांच लाख की कीमत के 8 से 10 आईफोन सहित दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले उड़े । दूकान के कर्मचारियों ने बताया कि जब वे सुबह दूकान खोलने के लिए पहुंचे तब उन्हें घटना का पता चला जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सुचना दी। सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया की चोर दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए जिससे घटना का समय पता नहीं चल सका।
जहा पुलिस रात में 11 बजे नगर के चोरोहों पर खड़े आम लोगो व पान की दुकानों पर अपना प्रभाव दिखा कर दुकाने बंद करवा कर दिखावा करती है कि वह अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रही है। पुलिस विभाग चाहे सुरक्षा के कितने भी दिखावे कर ले लेकिन इस घटना ने पुलिस की पोल खोल दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds