अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

बंजली व डोसी गांव में आवास निर्माण की निविदा को महापौर परिषद ने दी स्वीकृति

अमृत सागर तालाब से जलकुंभी निकालने हेतु पुनः निविदा आमंत्रण के दिये निर्देश

रतलाम ,13 नवंबर (इ खबरटुडे)। महापौर डॉ (श्रीमती) सुनीता यार्दे की अध्यक्षता में आयोजित महापौर परिषद की बैठक में बंजली व डोसी गांव में प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत आवास निर्माण हेतु प्राप्त निविदाओं को स्वीकृति प्रदान की गई।

आयोजित बैठक में प्रधानमंत्री आवास योजना (2022) में बंजली में 1104 स्प्ळ डूप्लेक्स एवं 2184 में तथा डोसी गांव में 336 स्प्ळ एवं 1312 में आवास निर्माण हेेतु निविदा दर से कम दर वाली निविदाओं को महापौर परिषद ने स्वीकृति प्रदान करते हुए प्रकरण नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग को भेजे जाने के निर्देश दिये।

इसके अलावा आयोजित बैठक में निर्देशित किया गया कि अमृत सागर तालाब से जलकुंभी निकालने हेतु पूर्व में जारी निविदा को निरस्त किया जाये तथा पुनः निविदा आमंत्रित की जाये।

बैठक में आगामी माह में आयोजित होने वाले त्रिवेणी मेले की समस्त तैयारियां समय पर पूर्ण करने, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, विधवा पेंशन, द्विव्यांग पेंशन, वृद्धावस्था पेंशन का भुगतान समय पर करने, मुख्यमंत्री शहरी पेयजल योजनान्तर्गत पूर्ण किये गये कार्यो का ही भुगतान करने, निगम कार्यालय के पीछे की बाउण्ड्रीवॉल निर्माण, निगम के वाहनों के लिये शेड व वाहनों का सर्विस सेंटर के निर्देश के साथ ही श्री कालिका माता नवरात्री मेले में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लंबित भुगतान व नामांतरण के प्रकरणों में आ रही परेशानियों को दूर करने हेतु चर्चा की गई साथ ही नगर के विभिन्न उद्यानों में खेल उपकरण स्थापना के संबंध में भी चर्चा की गई।

आयोजित बैठक में महापौर डॉ0 (श्रीमती) सुनीता यार्दे के अलावा महापौर परिषद सदस्य प्रेम उपाध्याय, मंगल लोढ़ा, सूरजसिंह जाट, ताराचन्द पंचोनिया, श्रीमती मनीषा शर्मा, श्रीमती रेखा जौहरी, श्रीमती मोनिका सोनी, निगम आयुक्त एस.के. सिंह, सहायक आयुक्त संदीप मालवीय, कार्यपालन यंत्री सुरेशचन्द्र व्यास, जी.के. जायसवाल, आर.एम. सक्सेना, निगम सचिव जसवंत जोशी, उपयंत्री एम.के. जैन के अलावा राजेन्द्र पुरोहित आदि उपस्थित थे।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo