April 19, 2024

महिला एवं बाल विकास विभाग का लेखापाल लापता,जिला कार्यक्रम अधिकारी पर प्रताड़ना का आरोप

रतलाम,31 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। महिला एवं बाल विकास विभाग के लेखापाल सुनील रायकवार के अचानक से लापता हो जाने का मामला गरमा गया है। इस प्रकरण में महिला एवं बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी पर प्रताड़ना का आरोप लगने के बाद कर्मचारियों के संगठन ने विरोध प्रदर्शन का फैसला किया है। बुधवार दोपहर 1.30 बजे तृतीय वर्ग कर्मचारी संगठन के पदाधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

सुनील रायकवार महिला एवं बाल विकास विभाग में लेखापाल है। वे सोमवार शाम से अपने घर से लापता है। औद्योगिक थाने में परिजनों ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। शुरूआती जानकारी आ रही है कि लापता होने से पहले वे रेल्वे स्टेशन पर देखे गए थे। महिला एवं बाल विकास विभाग कार्यालय से जुड़े सूत्रों के अनुसार जिला कार्यक्रम अधिकारी सुषमा भदौरिया के साथ सुनील रायकवार के मतभेद थे। साथी कर्मचारी उनके लापता होने को इसी से जोड़कर देख रहे है।
जिला कार्यक्रम अधिकारी सुषमा भदौरिया विभाग के कर्मचारियों के प्रति काफी सख्त है और काम में विभिन्न तरह की कमियों के चलते वे कई कर्मचारियों का वेतन तक काट चुकी है। हालांकि पुलिस ने अपनी जांच में इस तरह के किसी तथ्य की फिलहाल पुष्टि नहीं की है। तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के पदाधिकारी दीपक सुराना के अनुसार यह मामला काफी गंभीर है। बुधवार सुबह संगठन से जुड़े जिले के सभी कर्मचारी महिला एवं बाल विकास विभाग के कार्यालय पर एकत्रित होंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे।स्व.जगदीश पाटीदार की स्मृति में आयोजित रक्तदान शिविर और कबड्डी प्रतियोगिता संपन्न

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds