March 29, 2024

कल मनाया जाएगा उत्साह से श्री गढ़ कैलाश मंदिर पर चौथा श्रावण सोमवार

रतलाम ,29 जुलाई (इ खबरटुडे)।नगर के अति प्राचीन श्री गढ़ कैलाश मंदिर पर श्रावण महोत्सव के तहत कल चौथा श्रावण सोमवार उत्साहभरे माहौल में धूमधाम से मनाया जाएगा। आज भगवान श्रीगढक़ैलाश का भांग और मेवे से चित्ताकर्षक श्रंृगार के साथ भजन संध्या व शाम को महाआरती का भव्य आयोजन होगा।

श्रावण के चतुर्थ सोमवार पर ब्रह्ममूहर्त में ही भगवान गढ़ कैैलाश का रुद्राभिषेक कर पूजा अर्चना की जाएगी। इसके पश्चात रत्नपुरी राजा भगवान श्रीगढ़ कैलाश का भांग और मेवे से चित्ताकर्षक श्रृंगार कर शाम को महाआरती का भव्य आयोजन किया जाएगा। महाआरती में दौलत पहलवान एवं निगमाध्यक्ष अशोक पोरवाल के विशेष मौजूदगी में होगी। शाम को देवकीनंदन भजन मंडल की भजन संध्या का आयोजन होगा।
श्री गढ़ कैलाश सेवा समिति अध्यक्ष संजय दवे, संरक्षक विष्णु त्रिपाठी, सतीश राठौड़, कैलाश झालानी चाचा, अशोक चौटाला, सतीश भारतीय, कैलाश राठौड़, अमृत कटारिया, खुशाल भारतीय, श्याम रेडा, नारायण देतवाल, प्रचार मंत्री सूरजमल टांक, राकेश मीणा आदि ने धर्मालुजनों से श्रावण मास में गढक़ैलाश पर आयोजित विभिन्न धार्मिक आयोजनों में अधिकाधिक संख्या में भाग लेकर भगवान गढक़ैलाश के दर्शन-पूजन और महाआरती का धर्मलाभ लेने की अपील की।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds